मंगलवार, अगस्त 09, 2011

दिग्विजय कह रहा है कि मुकदमा करना है अब स्वामी पर - उसने हिन्दू शब्द मुह से निकाला कैसे

दिग्विजय कह रहा है कि मुकदमा करना है अब स्वामी पर - उसने हिन्दू शब्द मुह से निकाला कैसे

शंखनादी सुनील दीक्षित द्वारा
सुब्रमनियम स्वामी के जुलाई में हुए मुंबई धमाको के बाद लिखे लेख में बिलकुल स्पष्ट कहा गया है की मुल्लो को वोट देने का अधिकार नहीं होना चाहिए. मतलब वो अपना प्रतिनिधि नहीं चुन सकते. आगे उन्होंने तफसील से कहा है कि कैसे इन मुल्लो को हम उन्ही कि जवान में जवाब दे सकते है. अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष वजिमुल्लाह ने स्वतः संज्ञान लेते हुए स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज किया है अब योग उन्हें सजा सुनाना चाहत है. स्वामी ने अपने लेख में लिखा है उसका कुछ हिस्सा यहाँ अनुवादित करके उपलब्ध है.

अभी हालत है की इन मुल्लो ने भारत देश के ऊपर युद्ध छेड़ा हुआ है. अब चूंकि इन मुल्लो ने इंडिया को "दारुल हरब" घोषित किया है और भारत को "दारुल इस्लाम" बनाना चाहते है इसलिए हिन्दुओ के साथ छल-कपट, झूट-फरेब, धोखा-दगाबाजी करने के लिए इन मुल्लो को इस्लाम की तरफ से पूरी आजादी मिली हुई है.
हिन्दू भारत को दारुल इस्लाम बनाने के लिए मुल्लो के षणयंत्र के पांच गोल है, हिन्दुओ को क्या करना है वो भी साथ में उल्लेखित है.
पहला :-- मुल्ले चाहते है की कश्मीर पूरा हड़प ले. हमें करना है---- कश्मीर में धरा ३७० हटा दे. मुल्ले कश्मीर में आतंक फेलाना जारी रखे तो पाक कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने का प्रयास करना चाहिए. इसमें सिंध और बलूच के लोगो कि मदद ली जा सकती है.
दूसरा:--- मुल्ले चाहते है कि हिन्दू मंदिरों को तोड़े और हिन्दू श्रध्धालुओ को मारे. हमें करना है--- काशी विश्वनाथ कि मस्जिद को हटा दे और ऐसी ही ३०० अन्य मस्जिदों हो हटा दे.
तीसरा:--- मुल्ले चाहते है कि भारत को इस्लामिक देश बना दे. हमें करना है--- यूनीफोर्म सिविल कोड को लागु कर दे. संस्कृत सीखना और वन्दे मातरम् बोलना अनिवार्य कर दे. देश का नाम इंडिया से बदल कर हिन्दुस्थान या भारत कर दे. मुल्लो को वोट डालने का अधिकार तभी दे जब वो ये स्वीकारे कि उनके पूर्वज हिन्दू थे.
चौथा:-- भारत कि भौगोलिक स्तिथि को गैर कानूनी घुसपैठ , धर्म परिवर्तन और परिवार नियोजन को ना मान कर बदल दे. हमें करना है--- हिन्दू धर्म से किसी और धर्म में परिवर्तन को गैर कानूनी घोषित कर दे, गैर हिन्दुओ को हिन्दू धर्म में वापस लेन के लिए प्रोत्साहित करे. गैर कानूनी बंगलादेशी घुसपैठियो को वापस उनके देश भेज दे या उनके यहाँ रहने के बदले बंगलादेश का एक तिहाई हिस्सा भारत में विलय कर ले.
पांचवा:--- हिन्दुओ को अपमानित करो हिन्दू धर्म को नीचा दिखाओ , इसके लिए हिन्दू धर्म विरोधी लेख, मज्सिदो में हिन्दुओ के खिलाफ जहर उगलो जिससे हिन्दुओ का आत्म सम्मान ख़तम करके उन्हें मुस्लिम बना लिया जाये. हमें करना है----हिंदुत्व का हर ह्रदय में निर्माण करे.

ऐसा करने से मुल्ला आतंकवाद की खुजली पांच सालो में ख़तम हो जाएगी पर ऐसा करने के लिए हमें साहसी, बड़े और कड़े निर्णय इस देश के लिए लेने ही होंगे.
सुब्रमण्यम स्वामी

http://www.hindustantimes.com/Arrest-Swamy-rights-body-urges-Mumbai-police/Article1-727283.aspx

http://www.deccanchronicle.com/channels/nation/west/arrest-swamy-rights-body-urges-mumbai-police-038

इस तंतु (लिंक) का अध्धयन भी अवश्य करें मित्रों


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें