शुक्रवार, दिसंबर 28, 2012

दुनिया में बलात्कार की शुरुआत कैसे हुई .... और, दुनिया का पहला बलात्कारी कौन है......?????


क्या आप जानते हैं कि...... दुनिया में बलात्कार की शुरुआत कैसे हुई .... और, दुनिया का पहला बलात्कारी कौन है......?????

जी हाँ.... आज....... जबकि दुनिया में नैतिकता का तेजी से पतन हो रहा है.... और, बलात्कार तथा महिलाओं से छेड़छाड़ जैसे घृणित अपराध अपने चरम पर हैं.... तो, ऐसे सवालों के जबाब जानना अत्यावाशक हो जाता है...!

आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि.... बलात्कार अथवा छेड़छाड़ जैसी घृणित अपराधों का जन्म हमारे हिन्दुस्थान में नहीं हुआ है..... बल्कि, ऐसी गंदी मानसिकता का जन्म आज से लगभग 1400 साल पहले अरब के रेगिस्तान में हुआ था..... और, ये मुस्लिमों की संस्कृति थी ..... जो प्राचीन मुग़ल आक्रमणकारियों के साथ हमारे हिन्दुस्थान में प्रवेश कर गयी...!

उसी तरह.... दुनिया का सबसे पहला ज्ञात बलात्कारी और व्याभिचारी.... और कोई नहीं..... बल्कि इस्लाम के प्रतिपादक और कथित रूप से अल्लाह के रसूल .... मुहम्मद साहब ही थे....!

मैं मुस्लिमों की इस बात से पूरी तरह सहमत हूँ कि..... मुहम्मद जैसा कोई न तो हुआ है .... और न ही होगा.

अपनी ग्यारह पत्निया और कई रखेलों के अलावा........ कई दासियों से भी उसकी वासना शांत नहीं होती थी...... और, मरते दम तक बनी रही..... जिसके लिए वह अक्सर "गज़वा" ....यानि, लूट पर निकल जाता था..... और, लोगों से कहता था कि..... मुझे अभी-अभी अल्लाह का आदेश मिला है.

और उसकी ये बातें सुनकर...... लोग धन और औरतों के लालच में इस गज़वा में शामिल हो जाते थे.

इस तरह..... मुहम्मद जब भी "गजवा" यानि....लूट पर जाता था........तो, उसका लक्ष्य धन के साथ औरतें भी होती थी.... जिसके लिए वह हजारो निर्दोषों की ह्त्या तक करवा देता था...!

ये बातें में कोई अपने मन से बना कर नहीं कह रहा हूँ...... बल्कि, ये बातें इस्लामी धर्मग्रन्थ .... कुरान में लिखी है.... जिसे मुस्लिम अल्लाह की वाणी बताते नहीं थकते हैं....!

जरा आप भी कुरान के उन सम्बंधित आयातों और हदीसों का अध्धयन करें ..... बलात्कार तथा इस्लाम के प्रगाढ़ रिश्ते के बारे में अपना सामान्य ज्ञान बढाएं.......

@@@@ ,रसूल ने अबू हुरैरा से कहा कि..... औरतें चार कारणों से पकड़ी जाती हैं .......उनका धन (कीमत )....उनका खानदान (प्रतिष्ठा बढ़ने हेतू).... उनकी सुन्दरता (अय्याशी के लिए )....और, उनका धर्म ..............बुखारी -जिल्द 7 किताब 62 हदीस 27

@@@@ इब्ने ओन ने कहा कि ..... रसूल ने बनू कुरेजा पर बिना कारण अचानक हमला करवाया.... और, उस समय कबीले के लोग जानवरों को पानी पिला रहे थे.. तथा बच्चे खेल रहे थे.. और, औरते अपने काम में लगी हुई थी.
नबी के हुक्म से हम लोग मर्दों, बच्चों को क़त्ल करने लगे और औरतों को पकड़ने लगे. ..!
बिलाल और इब्ने उमर ने ......जुबैरिया को नबी के हवाले कर दिय..... नबी को वह पसंद आ गयी ........बुखारी -जिल्द 3 किताब 46 हदीस 417. "

@@@@ ओन ने कहा कि .... इस लूट में अधिकाँश लोग मारे गए.... जिनमे बड़े बच्चे भी थे..!
औरते जब भाग रही थीं तो....नबी ने जुबैरिया को पकड लिया......और, नबी ने अब्दुला बिन उमर को और औरतें पकड़ने का हुक्म दिया ....... मुस्लिम -किताब 19 हदीस 4292."

@@@@ जुबैरिया काफी सुन्दर थी ...... और, जब जुबैरिया ने अपना परिचय दिया तो मुहम्मद ने जुबैया से सौ लोगों की जान के बदले.... उस से उसी समय सम्भोग करने की नीचतापूर्ण शर्त रख दी ..... और, लोगों की जान बचने के लिए विवश होकर जुबैरिया उस शर्त को मान गयी .........अबू दौउद -किताब 29 हदीस 3290".

@@@@ लेकिन.... जुबैरिया ने मुहम्मद से बचने के लिए ....बहाने के लिए उपवास शुरू कर दिया....... लेकिन, नबी ने उसका उपवास जबरन तुड़वा दिया ....और, जुबैरिया को जबरदस्ती उसी समय सम्भोग के लिए विवश कर दिया ............ बुखारी -जिल्द 3 किताब 31 हदीस 207:.

#### सिर्फ इतना ही नहीं..... मुहम्मद साहब ने जुबैरिया के अलावा साफिया से भी रस्ते में ही सबके सामने बलात्कार किया था....

@@@@ उसी लूट में "साफिया बिन्त हुहीय "नामकी एक और लड़की भी मुहम्मद के हाथ आयी..... वह किनाना की Chief Mistress थी ... और, साफिया सन 610 में पैदा हुई थी.

जब मुहम्मद लूट के बाद अपने लुटेरों और पकड़ी गयी औरतों को लेकर वापस मदीने जा रहा थ..... तो वह रास्ते में "सिद्द अश्शाबा" नाम की जगह पर ठहर गया.... और, उसने अपने गुलाम "बिलाल "से कहा कि ...... बनू कुरेजा की किसी सुन्दर औरत को लाओ.... जिस पर बिलाल ने साफिया को पेश कर दिया ....... बुखारी -जिल्द 2 किताब 14 हदीस 68 और लाइफ ऑफ़ मुहम्मद ऑक्सफोर्ड .पेज 391 ,392."

@@@@ मुहम्मद ने बिलाल से एक चमड़े का गद्दा बिछाने को कहा.....जिसमे खजूर के पत्ते कूट कर भरे थे ..... रसूल ने साफिया को उसी पर गिरा कर..... सबके सामने सम्भोग किया......... .मुस्लिम -किताब 8 हदीस 3329."

बुखारी -जिल्द 1 किताब 8 हदीस 367. बुखारी -जिल्द 3 किताब 34 हदीस 437. बुखारी -जिल्द 5 किताब 59 हदीस 512.

***** सिर्फ इतना ही नहीं.... मुहम्मद ने खुद तो बलात्कार किया तो किया ..... मरते-मरते अपने अनुयाइयों अर्थात मुस्लिमों को भी बलात्कार की शिक्षा दे गया...!

जरा आप खुद ही देखें कि ....अल्लाह के तथाकथित रसूल ने कुरान में मुस्लिमों को क्या शिक्षा दी है.....

"तुम्हें पकड़ी गई औरतों से पूछने की जरूरत नही है कि..... वह सम्भोग के लिए राजी हैं या नहीं ..... तुम उनसे जबरदस्ती सम्भोग कर सकते हो, और, उनकी इच्छा का कोई महत्त्व नहीं है........ .मुवात्ता -जिल्द 29 किताब 32 हदीस 100".

##### हालाँकि मुस्लिम ..... मुहम्मद के नाम पर तुरत दंगा-फसाद शुरू कर देते हैं.... लेकिन.... अब सारी पढ़ कर यह बिल्कुल स्पष्ट है कि ....... मुहम्मद ही इस पृथ्वी और, आधुनिक काल का पहला बलात्कारी व्यक्ति था....!

जय महाकाल...!!!

नोट: 1 . इस लेख का उद्देश्य किसी कि धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाना या किसी को अपमानित करना कतई नहीं है...!

2. यह लेख कुरान के प्रमाणिक हदीसों के पूर्ण विश्लेषण के बाद ही लिखी गयी है.... और, कोई भी व्यक्ति ... लेख में प्रयुक्त की गयी हदीसों का मिलान कुरान की ओरिजिनल प्रति से कर सकता है...!

3 टिप्‍पणियां:

  1. TOH PHIR YE BATA KI INDRA DEV NE BHESH BADAL BADAL KE KIS KA AUR KAB BALATKAR KIYA, BALATKAR TO TUMHARI SEETA KA RAVAN NE KIYA, TUMHARE PANDAVON KEE MAA AUR BIWI KA BHI TO BALATKAR HUA THA

    ABE TUMAHARA DHARM HI BALATKAR AUR AURAT KI IZZAT LOOTNA SIKHATA HAI

    ISLAM TO AURAT KO PARDA SIKHATA HAI

    जवाब देंहटाएं
  2. TUM YE BATAO KE KYA KRISHAN SE BADA KOI BALATKARI HOGA, JO NAHATI HUI LADKIYON KO DEKHTA THA AUR UNKE KAPDE CHURATA THA AUR UNKE SAATH BALATKAR KARKE UNKE KAPDE WAPAS LOTATA THA. USKI 11000 SE BHI ADHIK PATNIYA THI PAHLE APNE GRANTH PADH TAB TUJHE PATA CHALEGA KI TUM HARE KITNE BHAGWAN BALATKARI THE

    जवाब देंहटाएं