मंगलवार, अगस्त 20, 2013

आम आदमी पार्टी का सच###

शेयर करे
### Total Exposed : आम आदमी पार्टी का सच###

1- Team-अन्ना की सहयोगी Annie Kohli के खुलासा किया कि केजरीवाल की पार्टी AAP ने खुद दावा किया था कि 1 करोड़ SMS कार्ड बेचे गए थे. जब कि सच ये था कि 4 करोड़ से ज़्यादा कार्ड बेचे गए थे...1 कार्ड की कीमत 25 रुपैये थी..इस हिसाब से 100 करोड़ रुपैये इकठ्ठा हुए...कहाँ है उसका हिसाब ? ..अगर 1 करोड़ कार्ड भी मानें, तो भी वो 25 करोड़ की भारी भरकम रकम का क्या हुआ ?

2- दिल्ली के सबसे posh इलाकों में से एक Connaught Place में AAP ने नया ऑफिस खोला है. केजरीवाल के दावा किया है कि पूरी Building सिर्फ 1 रुपैये प्रति महीने के किराए पर मिली है.

3- केजरीवाल ने दिल्ली और बाकी जगह सभाएं करनी शुरू की. इनमे लोगों से चन्दा भी इकट्ठा किया जाता था ..कभी कभी तो चंदे की रकम 80 हज़ार से भी ज्यादा पहुँच जाती थी .और ऐसी कम से कम 2 से 3 सभाएं हुआ करती थी एक दिन में ...इस तरह से जमा किये गए कई करोड़ रुपैयों का कोई हिसाब किताब नहीं है.

4- मनीष शिसोदिया जैसे AAP के कई Top पदाधिकारी साइकिल पर चला करते थे, पार्टी बनते ही सब के पास कारें आ गयीं.

5- कुछ महीने पहले मुझे और मेरे बहुत सारे friends को AAP की तरफ से Donation के लिए SMS और Emails आने शुरू हो गए. हमें समझ नहीं आया कि हमारे Number/IDs AAP को कैसे मिल गए.

अब आज AAP से निकले BAAP के प्रवक्ता ने खुलासा किया कि Kejriwal की टीम ने एक एजेंसी के ज़रिये Email IDs और Phone Numbers खरीदे थे और फिर Bulk SPAM किया जाता और लोगों से donation माँगा जाता..

जब लोगों ने इसकी शिकायत की कि हमने रजिस्टर नहीं किया फिर भी ये सारे दिन Email,SMS भेजकर चन्दा मांगने के लिए परेशान करते हैं , तो ऐसी Emails/sms बंद कर दिए गए.

check here.....
http://news.geeksgyan.com/2013/08/reality-of-aam-aadmi-party.html


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें