गुरुवार, सितंबर 03, 2020

जिस दिन मुस्लिम आबादी हिंन्दू आवादी के आधे पर पहुँच गयी देश का प्रतिनिधित्व पूरी तरह मुस्लिमो के हाथ में होगा।

 


ब्रिटेन की आबादी 6.6 करोड़ है जिसमे की 30 लाख मुस्लिम वोट हैं मगर इस वक़्त ब्रिटेन में 9 मुस्लिम मेयर हैं।

3000 मस्जिद बन चुकी हैं।
150 शरिया कोर्ट ( मुस्लिम कोर्ट) हैं।
50 शरिया काउन्सिल हैं।

78% मुस्लिम औरतें कोई कार्य नही करती मगर मुफ़्त आवास और सभी सरकारी सुविधाएँ प्राप्त कर रही हैं।
63% मुस्लिम मर्द कोई कार्य नही करते मगर आवासीय सुविधाये और सभी सरकारी अनुदान मुफ़्त प्राप्त कर रहे हैं। वहां के सभी मुस्लिम मुफ़्त सरकारी योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने के लिए 6-7 बच्चे पैदा कर रहे हैं।

आज ब्रिटेन के सभी स्कूलों में सिर्फ इन मुस्लिम बच्चों के कारण सभी बच्चों को हलाल मिट खिलाने को ब्रिटेन जैसा देश मजबूर हो चूका है।

ये आंकड़े उस देश के हैं जिसने लगभग दुनिया के हर देश पर राज किया है मगर सिर्फ लोकतंत्र की वजह से आज इस्लाम के आगे झुक चूका है। ये 40 लाख मुस्लिम लगभग एक ही स्थान या शहर में संगठन के रूप में रह रहे हैं। ये लोग अपना कोई प्रतिनिधि चुनाव में खड़ा कर देते हैं और उसको एक तरफा वोट डाल कर जितवा देते हैं।

फिर इनका चुना हुआ नेता ब्रिटेन सरकार से इनको सभी अनवांछित सुविधाये देने को मजबूर करता है ऐसा सरकार द्वारा न किये जाने पर ये लोग एक साथ हड़ताल कर देते हैं।

सिर्फ 40 लाख मुस्लिम आबादी ने आज ब्रिटेन जैसे देश को झुकने पर विवश कर दिया है।

में आपको ये बात इसलिए बता रहा हूँ की आज हमारे देश में भी यही हालात बनते जा रहे हैं। मुस्लिम वोट पाने की खातिर चुनी हुयी सरकारे मुस्लिमो को ज्यादा ही पोषित कर रही हैं। बंगाल, केरल, जम्मू कश्मीर, और लगभग पुरे भारत में आज यही हाल है।
अभी तक हिन्दू आबादी ज्यादा है और मुस्लिम आबादी बिखरी हुयी है इसलिए आज तक भारत कुछ सुरक्षित लग रहा है मगर आने वाले 20 साल के अंदर देश के हालात बिलकुल बदल जायेंगे।

आज मुस्लिम वोट पाने के लिए लगभग सभी पार्टियां उन्हें काफी फायदे पहुंचा रही हैं मगर कुछ साल बाद ना इन पार्टियों का वजूद रहेगा और ना ही लोकतन्त्र कोई मायने रखेगा।

जिस दिन मुस्लिम आबादी हिंन्दू आवादी के आधे पर पहुँच गयी देश का प्रतिनिधित्व पूरी तरह मुस्लिमो के हाथ में होगा।


उस दिन ये लोग ईरान, जाम्बिया और थाईलैंड की तरह ही हिंदुस्तान को भी इस्लाम राष्ट्र घोषित करने के लिए प्रदशन करेंगे या फिर देश में दंगे करेंगे जैसे पूरी दुनिया में कर रहे हैं।

अगर सरकार ने तुरंत इनकी आबादी को बढ़ने से नही रोका तो हिन्दू धर्म भी इतिहास का हिस्सा बन जाएगा।
वर्तमान सरकार और न्यायालय को चाहिए की तुरन्त चिन की तरह 2 बच्चे से ज्यादा पैदा करने पर सजा का प्रावधान हो ऐसा कानून बनाये ।

अन्यथा देश में भयंकर जनसंख्या विस्फोट होगा जो की पूरी तरह देश की आबादी को इस्लाम के आगे घुटने टेकने को मजबूर कर देगा।

आज मुस्लिम लोग हिंदुओं से हर मामले में ज्यादा सरकारी सुविधाये प्राप्त कर रहे हैं। इन्हें मदरसों के लिए सरकारी अनुदान दिया जा रहा है। जबकि लाखों सरकारी स्कुल मौजूद हैं। ये लोग मदरसों में कट्टर मजहबी सोच वाले जेहादी तैयार कर रहे हैं। इन्हें हज के किये भी सरकार पैसा देती है मगर हिन्दू को नही।

सोई हुयी सरकार के आगे अपने हक के लिए आवाज बुलंद करो नही तो आपके बच्चों और आपके धर्म का पतन निश्चित है।

सरकार और न्यायालय से मांग करो की देश में ....गैर हिन्दू सिर्फ एक बच्चा ही पैदा करने की अनुमति हो 🤔🤔🤔

मुस्लिम को मताधिकार से वंचित कर दिया जाना चाहिए .....और बच्चे पैदा करने पर नियंत्रण एक से अधिक बच्चा पैदा न करें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें