शनिवार, नवंबर 05, 2011

भारत के अपने आप को देशभक्त लगाने वाले मुसलमान कब बोलॉगे...व न्दे मातरम

Ränï Käpöör
जब कभी किसी मुसलमान के मुह से खुद्दारी, गैरत या स्वाभिमानी शब्द सुनता हू तो वो दुनिया का सब से बड़ा मज़ाक लगता है बिल्कुल शेख चिल्ली के चुटकुले जैसा...... . सिर्फ़ भारत मे एक रिक्शे वाले मुसलमान को 2 रुपये कम देने पर वो इस्लाम ख़तरे मे चिल्ला देता है और 50 लोग अपनी नमाज़, खाना यहा तक की अपना मिलन भी छोड़ कर जिस कपड़े मे रहते है, भागे चले आते है इस्लाम को ख़तरे से बचाने के लिए.... उन खुद्दार मुसलमानो और उन के सपोर्टर सेकुलरो से बस कुछ सवाल. नकली हिंदू id. मे घुसे असली मुसलमान भी चाहे तो इन सवालो के जवाब दे सकते हैं.....

सवाल no. 1- क्या सच मे इस्लाम इतना कमजोर और डरपोक है जो किसी एक मुसलमानों को खाँसी और जुखाम हो जाने पर भी ख़तरे मे पढ़ जाता है ?

सवाल no.- 2,"इस्लाम ख़तरे मे"ये आवाज़ हमेशा मस्जिद के लॉड स्पीकर से बोली जाती है, मस्जिद वैसे तो खुदा की इबादल गाह है जहा खुदा को होना चाहिए तो क्या खुदा खुद डर के मुसलमानो को ऐसा कहने के लिए कहता है ?

सवाल no. 3- क्या तुम मुसलमानो का इस्लाम सिर्फ़ भारत मे ख़तरे मे आता है ? पाकिस्तान से साओदी अरब तक हर दिन अमेरिका और इंग्लेंड कम से कम 500 कट्टर मुसलमान मर रहा है और कम से कम 50 मस्जीदो को अपने डेज़ी कॅटर बॉम्ब से खेलने का मैदान बना रहा है, क्या तब तुम्हारा इस्लाम ख़तरे से बाहर होता है ?

सवाल no. 4- भगवान राम की ज़मीन जो तुम मुसलमानो की कभी ना थी उस पर निगाह गाड़ाने के चक्कर मे तुम ये ना देख पाए की मक्का मदीना के बाद तुम्हारी सब से पाक ज़मीन इराक़ के बसरा शहर मे करबला थी जिसे ब्रिटिश फौज ने इराक़ लड़ाई के टाइम अपने चमड़े के बूट से कुचल कर कम से कम 25000 शुद्ध मुसलमानो के खून से रंग डाला था अभी गिने चुने कुछ साल पहले, पर फिर भी यहा तुम मिल कर राम राम कहने मे बिज़ी थे...... क्या यही है तुम्हारी खुद्दारी ?

सवाल नो 5 - दुनिया के लगभग सारे यरोपियन देश पहले इस्लाम की निशानी बुर्क़ा बन किए अब वो नमाज़ बन करने जा रहे हैं. पर तुम यहा अयोध्या मे राम राम कहने मे बिज़ी हो.....यही है इन की खुद्दारी ?

सवाल नो 6- मुसलमान को जार्ज़बुश की बात करने मे आत्मा तक काँप जाता है जिस के सर पर कम से कम 5000000 मुसलमानो के खून का तिलक लगा है...... मुसलमानो को याद है तो सिर्फ़ नरेन्द्रा मोदी..ये है खुद्दारी..

सवाल नो 6- दुनिया और इतिहास की एक लड़ाई बताओ जिस को तुम ने अकेले अपनी काबिलियत के दम पर जीता हो, जिस मे तुम ने किसी जय चाँद जैसे गद्दार की गद्दारी का फ़ायदा ना उठाया हो ?

सवाल नो. 7- इस्लाम के सब से बड़े ब्रांड ओसामा बिन, सद्दाम हूसेन, गद्दाफ़ी, मुल्ला उमर और तमाम इन सब को जहन्नुम भेजने के लिए खुद अपने ही देश मे अमेरिका की सेना को बुलाने वाले खुद्दार मुसलमान हैं और फिर अमेरिका का झंडा अपने घर मे लगा कर सद्दाम मुर्दाबाद, गद्दाफ़ी मुर्दाबाद. अमेरिका जिंदाबाद, इंग्लेंड जिंदाबाद के नारे बुलंद करने वाले खुद अफ़ग़ान, इराक़ी और लीबियन मुसलमान हैं.......

....अमेरिक ा ज़िंदाबाद और इंग्लेंड ज़िंदाबाद के नारे की आवाज बुलंद करने वाले....ओब ामा और जार्ज बुश की फोटो घरों और मस्जिदों में लगा कर पूजने वाले....जि से विश्वास न हो वो खुद इराक लीबिया और अफगानिस्ता न में जाके देख सकता है..जहाँ बिना अमेरिकी आदेश के लोग नमाज़ भी नहीं पढ़ सकते और खुद मोहम्मद पैगम्बर की जन्म स्थान सौदी अरब ने अमेरिका के सबसे बड़े बड़े को अपने खर्चे पर अपने घर में दामाद की तरह रखा .........ख ुद कट्टर इस्लामिक देशो के कट्टर मुस्लिम है........ .तो फिर भारत के अपने आप को देशभक्त लगाने वाले मुसलमान कब बोलॉगे...व न्दे मातरम --भारत माता की जय. ?????????? ????

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें