मंगलवार, अगस्त 29, 2017

क्या वजह है कि पुरे भारत में मुस्लिम जनसँख्या कम होने के बाद भी छेडखानी के मामलों में सबसे ज्यादा मुस्लिम लड़के का नाम सामने आता है .. .?

Umakant Misra
दरअसल ये छेड़खानी बहुत बरसों से हो रहा है .. जो मुस्लिम लड़कों के तरफ से जानबूझ कर किया जाता है हिन्दू लड़कियों के साथ .. . बेवकूफ लोग ये सोचते हैं कि ये तो कोई भी लफंगा करता है और किसी भी धर्म का हो सकता है .. मैं भी ऐसा ही सोचता था .. .
लेकिन फिर क्या वजह है कि पुरे भारत में मुस्लिम जनसँख्या कम होने के बाद भी छेडखानी के मामलों में सबसे ज्यादा मुस्लिम लड़के का नाम सामने आता है .. .? हर मजहब के लोग ऐसा करेंगे तो वो जनसंख्या के हिसाब से आरोपी की संख्या भी होनी चाहिए ना ?
या तो मुस्लिम लड़के होते ही लफंगे लुच्छे हैं या फिर कुछ और वजह है ? ध्यान से पढ़ कर .. और फिर सोचिये ...
कभी आपने जल्दी मुस्लिम लडको को किसी मुस्लिम लड़की के साथ छेड़खानी करते देखा है ?
क्यूँ भाई ... क्यूँ नहीं देखा .. ?
तो क्या हिन्दू लडकियां ही छेड़खानी के लिए हैं ? या ज्यादा सुन्दर होती है ? जबकि इनका मानना होता है की मुस्लिम लडकियां ही सुन्दर होती है .. फिर छेड़खानी में सिर्फ हिन्दू लडकियां क्यूँ ? ?
पहले इनके पवित्र किताब में लिखे इस पवित्र आदेश को पढ़िए जो इनको मदरसों में पढ़ा कर बड़ा किया जाता है .. .
"इब्ने औंन ने कहा कि,रसूल ने कहा कि किसी मुसलमान को परेशां करना गुनाह है ,और गैर मुस्लिमों को क़त्ल करना और उनकी औरतों के साथ बलात्कार करना इस्लाम को आगे बढ़ाना है.बुखारी -जिल्द 8 किताब 73 हदीस 70
"सैदुल खुदरी ने कहा कि रसूल ने अपने लोगों (जिहादियों )से कहा ,जाओ मुशरिकों पर हमला करो .और उनकी जितनी औरतें मिलें पकड़ लो ,और उनसे बलात्कार करो .इस से मुशरिकों के हौसले पस्त हो जायेंगे .बुखारी -जिल्द 3 किताब 34 हदीस 432
जिहाद में बलात्कार जरूरी है बुखारी -जिल्द 1 किताब 52 हदीस 220 2 -
ऐसे ही कई है ... जो उनको अच्छी तरह से ये समझा देते हैं की हिन्दू लड़कियों के साथ छेड़खानी तो छोटी बात है.. बल्कि तुमलोग तो बलात्कार भी करो तो वो पाप नहीं पुन्य है ...इसी से इस्लाम मजबूत होता है
दुसरे इनको बाबर औरंगजेब हुमायूं मीर कासिम .. अकबर .. आदि लोगों के बारे मं जब बताया जाता है तो ये पढाया जाता है की "अरे हिन्दुओं की लडकियां तो हमारे हरम में वेश्या हुआ करती थी.. इनकी लड़कियों की औकात ही क्या है ... ? ये तो इसी लायक है .. ये तो काफिर लडकियां है .. गुलाम हैं... आदि आदि.. बहुत ही गिरी हुयी भाषा और सोच .. .जो इनके दिमाग में बचपन से बिठाई जाती है ...... अब बड़े होकर इनका एकमात्र काम हिन्दुओं के बहन बेटियों से छेड़खानी करना ही तो रहेगा... और क्या करेंगे ?
अगर आपकी आँखें खुलती है तो ठीक है...;. वरना घर की इज्जत को नीलाम कीजिये.. आपकी मर्जी ह

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें