बुधवार, अक्तूबर 05, 2011

क्या कांग्रेस हिन्दू विरोधी है !

क्या कांग्रेस हिन्दू विरोधी है !

ये है हमारे भावी प्रधानमंत्री जी ...............वाह : वाह राहुल जी लगे रहो ...इस देश की मुर्ख जनता आपके साथ है ..........राहुल बाबा ने अभी दो जगहों पर जाकर राजनीतिक रोटियाँ सेकी .. दोनों जगहों पर प्रभावित होने वाले मुस्लिम थे .. इस पर मुझे या किसी को भी कोई आपत्ति नहीं है . लेकिन क्या राहुल गाँधी भी सोनिया की तरह हिंदुयो से नफरत करते है ?? क्या कांग्रेस को हिन्दुओ का वोट नहीं चाहिए ??



राहुल बाबा पहले लखीमपुर गए जहा वे सोनम के परिवार वालो से मिले . सोनम एक मुस्लिम लड़की थी जिसका बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी थी .. मै इस घटना को बहुत ही जघन्य मानता हूँ .. लेकिन इस महीने पुरे देश में २०० हिंदू लड़कियों से बलात्कार हुए जिनमे २० की हत्या कर दी गयी और १२ को जला कर मारा गया .. राहुल बाबा वहा क्यों नहीं गए ?? यूपी में चुनाव है तो क्या सिर्फ मुस्लिम वोट के लिए ही राहुल गाँधी को सोनम की याद आयी ??



फिर राहुल बाबा बिहार में फारबिस गंज गए , जहा निर्माणाधीन कारखाने की चारदीवारी के निर्माण को लेकर हुए विवाद में पुलिस द्वारा हिंसा पर उतारू भीड़ पर गोली चलाए जाने के कारण चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि 15 से ज्यादा घायल हो गए थे। ये लोग भी मुस्लिम थे पीड़ित परिवारों ने दिल्ली में पिछले माह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

अब सवाल ये है की क्या कांग्रेस को सिर्फ मुसलमानों में ही वोट बैंक दीखता है ?? कांग्रेस हिन्दुओ को नीच समझती है क्या ?? हिन्दुओ के दर्द और आंसू कांग्रेस को नज़र नहीं आते ??

रामलीला मैदान में योग गुरु बाबा रामदेव और उनके समर्थकों पर हुई पुलिस कार्रवाई के पीड़ितों से वह क्यों नहीं मिलने जाते ?

राहुल और सोनिया की नाक के नीचे बाबा रामदेव और उनके समर्थकों पर पुलिस ने जो अत्याचार किया, उससे पीड़ित लोग अभी भी अस्पतालों में हैं और एक महिला तो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। राहुल ने कभी उनके आंसू पोछने की जरूरत नहीं समझी।'

रामलीला मैदान पर हुई पुलिस कार्रवाई में गुड़गांव की 51 साल की राजबाला नामक की एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई थी। वह जी.बी.पंत अस्पताल में भर्ती है और उन्हें जीवन रक्षक उपकरण पर रखा गया है।

राजबाला कोमा में चली गयी है और उन्हें गंभीर रूप से लकवा मार गया है .. आज तक कांग्रेस के किसी भी नेता ने राजबाला की सुध नहीं ली . और न ही उनको कोई मुवावजा और इलाज का खर्च दिया जा रहा है ..

'फारबिसगंज में जो कुछ हुआ वह दुखद था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी दिए हैं। पूर्णिया विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के दौरान भी विपक्षी पार्टियों ने इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की लेकिन बीजेपी ने 24000 से ज्यादा वोटों से यहां जीत दर्ज की। पिछले चुनाव में हमारी जीत का अंतर 15000 था।'

राहुल करीब एक घंटे तक भजनपुरा गांव में रहे और गोलीकांड के पीड़ित परिवारों समेत और ग्रामीणों से भी मिले। उन्होंने पीड़ित परिवारों को न्याय का भरोसा दिया।

लेकिन क्या राहुल और सोनिया सिर्फ मुस्लिम समाज को ही न्याय दिलाएंगे ??? उनको हिन्दुओ के दुःख और दर्द से कोईमतलब नहीं है ??

सच में कांग्रेस की मुस्लिम तुस्टीकरण की ये गंद्दी निति इस देश को किस रास्ते पर ले जायेगी ??

.. किसी का दिल पासीजे तो इसे शेअर करना, वरना सरकार कहती है की प्रभात की तरह बहुत कुत्ते भौकते है और चुप हो जाते है भोकने दो... इसे फैला दो दिखा दो की सच क्या है मीडीया भी बिका हुआ है, नेता भी, और भोग रहे है हम और आप जैसे लोग...........

बताओ सबको मीडिया पर दवाब है... फेसबुक पर नहीं...

अपने दोस्तों को टैग करो... और इसे शेयर करो...

ये तस्वीर आज के हालातो पर तमाचा है

रचियता : प्रभात कुमार भारद्वाज"परवाना"

(समाज सेवक)

(आल इंडिया नेशनल क्राएम रिपोर्टर)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें