मंगलवार, दिसंबर 27, 2011

वाह रे कांग्रेस का भर्ष्टाचार के प्रति नजरिया

वाह रे कांग्रेस का भर्ष्टाचार के प्रति नजरिया .

आज संसद मे लोकपाल और भ्रष्टाचार पर चर्चा की शुरुआत कांग्रेस की ओर से शशी थरूर करेंगे .

मित्रों ये वही शशी थरूर है जिनका पूरा जीवन सिर्फ और सिर्फ भर्ष्टाचार मे ही बिता है .और हर तरह का भ्रष्टाचार .
इन्होने अपने जीवन मे चार बार शादियां की है और लगता है आगे कुछ और शादिया करके किशोर कुमार का रिकार्ड तोड़ने की तम्मना रखते है .

एक बार ये न्यूयार्क मे खूब दारू पी कर एक ब्राजील की नाबालिक लड़की के बाहों मे थे किसी ने इनके पत्नी को खबर कर दी फिर तो इनकी पत्नी अपने एक बच्चे और इनके पहले की दो बीबियो के तीन बच्चों के साथ उस पब मे जो हंगामा मचाया कि न्यूयॉर्क टाइम्स जैसा अखबार ने भी छापा था

ये जब विदेश मंत्री थे तब एक सत्ता की महा दलाल जिसे सभ्य भाषा मे "लोबिस्ट" कहा जाता है सुनंदा पुष्कर जो दुबई मे बैठकर कई देशो मे अपने हुस्न के दम पर बड़ी बड़ी कपंनियों और हथियारों के सौदागरों के लिए दलाली करती थी उसे अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए आई पी एल के एक टीम ही दिला दी .

ये सुनन्दा पुष्कर तो शादियाँ करने मे शशि थरूर से कुछ कम नहीं थी १५ साल की उम्र मे अपने माली के साथ जम्मू से भागने से लेकर दुबई , अमेरिका आदि जगहों पर कुल चार शादियां की और कई पतियो से तीन बच्चे भी हुए .

कहते है की मानव स्वभाव हमेशा अपने जैसा भी दोस्त खोजता है . शशी थरूर की इस कमजोरी को आई पी एल का चेयरमैन ललित मोदी भांप गया था और ललित मोदी तो इन सबका भी उस्ताद था .

क्या आपने कभी सुना है की कोई लड़का अपनी माँ की सहेली से शादी करे जो पहले से ही चार बच्चो की माँ हों ? शायद नहीं
लेकिन ये ललित मोदी ने अपने से तीस साल बड़ी और अपने माँ की सहेली से शादी किया है .

फिर जब ये सारे छ्टेले एक साथ इक्कठे हुए तो इन्होने शशी थरूर के विदेश मंत्री होने का पूरा फायदा उठाया . और कामनवेल्थ घोटाले मे हिस्सेदारी मे मिले पैसे से एक नई टीम बनाई "कोच्ची टीम "
और उसने शशि थरूर का ३०% हिस्सेदारी थी . जब मामला सामने आया तो चारो तरफ से बढते दबाव के बाद शशि थरूर को लात मार कर भगा दिया गया .

मजे की बात ये है की जब बुराड़ी मे सोनिया गाँधी भाषण दे रही थी तब उन्होंने शशि थरूर का नाम लेकर कहा था कि जैसे ही उन्हें पता चला कि थरूर भ्रष्ट है मैंने उन्हें मंत्री पद से हटा दिया . बाद मे थरूर ने मिडिया मे सोनिया गाँधी से विरोध जताया था .

और आज वही भ्रष्ट लोकसभा मे सरकार और कांग्रेस के तरफ से लोकपाल पर कांग्रेस का पक्ष रखेगा !
अब तो आप लोग समझ ही जाइये कि कांग्रेस कैसा लोकपाल इस देश को देना चाहती है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें