मंगलवार, अक्तूबर 01, 2013

अधनंगी लड़कियां, 9 साल की बच्ची और तीन युवक....???


अधनंगी लड़कियां, 9 साल की बच्ची और तीन युवक....?


कृपया पूरा पढ़ें ....बिना पढ़े अपनी बात ना कहने लग पड़ें.मतलब एकतरफा बातों से बचें क्योंकि यहाँ नर-नारी दोनों का दोष बताया गया है . .....
एक ब्लॉग पे ''युविका शर्मा'' जो खुद एक महिला /लड़की है, का सत्य के दर्शन करवाता ये लेख पढ़ा, मैं भी यही कहता रहा हूँ कि आज इंसान को जानवर बनाने में सबसे बड़ा हाथ किसका है जिसके कारण उसे नारी बस एक भोग्या शरीर दिखाई देती है उसकी उम्र , पहनावा कुछ मायने नहीं रखता ...

श्याम ,सलीम और सैम तीनो एक ही गाँव मैं रहते हैं तीनो पक्के दोस्त हैं ,तीनो के घर साथ साथ हैं ! गाँव शहर से बहुत दूर है इसलिए गाँव में कभी कभी ही बिजली आती है !अब तीनो 20 को पार कर चुके हैं ,तीनो के घर से मेहनत ,मजदूरी के लिए दबाव आना शुरू हो गया है,,लेकिन गाँव मैं कुछ काम नहीं है ! तीनो दिल्ली में शाम के चचा छगन के पास जाकर काम करने का मन बनाते हैं और जल्दी ही तीनो का बुलावा भी आ जाता है बस अड्डे पर उतरते ही शहर की चकाचोंध उनकी आँखों मैं घर कर जाती है.....

तीनो छगन चाचा के घर पहुँचते हैं ,,अगली सुबह १० बजे से ही तीनो को एक कारखाने मैं काम पर जाना है ,,थके हारे तीनो सो जाते हैं !सुबह के ६ बजे उठते ही छगन उनको उठा देता है शाम उठते ही सामने पड़ा टी वी पर एक न्यूज़ चैनल चला देता है।
@ न्यूज़ चैनल पर सुबह सुबह एक चैनल पर एक अधनंगी लड़की ''TUMMY FIT OIL'' की ऐड करती दिखती है !तभी सलीम उठ कर चैनल बदलता है एक चैनल पर KAREENA का जन्मदिन मनाया जा रहा है उसके सभी अश्लील गाने और ठुमके दिखाए जाते हैं , वो खुद को गटक लेने का न्योता दे रही है !
तीसरे चैनल पर अधनंगी लड़कियां exercise कर रही हैं साथ में तेज विदेशी धुन बज रही है.! एक चैनेल बता रहा है कि दो लगाओ लड़की पटाओ और अंडरवियर को बड़ा टॉइंग भी बता रहे हैं .छगन टी वी बंद कर देता है सबको तैयार होने को बोलता है सब नहाने धोने मैं व्यस्त हो जाते हैं. ठीक 9 बजे सब लोग कारखाने के लिए निकलते हैं.

@@ मेट्रो स्टेशन पर अधनंगे कपडे पहने लड़कियां बाँहों मैं बाहें डाले प्रेमी जोड़े ,,देख के तीनो दांग रह जाते हैं तीनो कारखाने पहुँचते हैं बॉस की बेहद खूबसूरत सेक्रेट्री माइक्रो मिनी स्कर्ट मैं अपने केबिन में जाती है ! पांच बजे तक कम करने के बाद तीनो और छगन कारखाने से निकलते हैं. छगन तीनो को पहले पास के बाज़ार से कुछ कपडे दिलवाने के लिए ले जाता है !बाज़ार पूरी तरह से सजा हुआ है छोटी छोटी बनियान नुमा टॉप पहने लड़कियां अपने अपने बॉय फ्रेंड के साथ शौपिंग का मज़ा ले रही हैं ! कुछ अधेड़ उम्र की औरतें भी मॉडर्न कपड़ो मैं खूबसूरत दिखने की असफल कोशिश मैं अश्लीलता फैला रही हैं !

@@ चारो कपडे खरीद कर सिनेमा देखने का प्रोग्राम बनाते हैं! सैम के कहने पर चारो..
'' GRAND MASTI'' फिल्म देखते हैं ! बड़े परदे पर ऐसी नग्नता तीनो ने पहली बार देखी थी! तीनो के दिमाग इस वक़्त बुरी तरह से बिगड़े हुए हैं. काफी रात हो चुकी है ,चारो घर के लिए निकलते हैं..!
एक बस आकर रूकती है ,चारो उसमे चढ़ जाते हैं !थोड़ी दुरी पर एक बूढी औरत अपनी 9 साल की पोती के साथ बस में चढती है ,, तीनो के मन मैं हलचल है !
बूढी औरत और वो चारो एक ही स्टॉप पर उतारते हैं ! बूढी औरत अलग दिशा मैं और चारो अलग दिशा मैं चल पड़ते हैं ! तभी सलीम छगन को बोलता है चाचा आप चलो हम थोडा घूम कर आते हैं ! ये कहते ही तीनो उस बूढी औरत के पीछे हो लेते हैं! सुबह देल्ली मैं एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप और एक बूढी औरत की हत्या की खबर आग की तरह फ़ैल जाती है!
सभी चैनल पर एक ही सवाल पूछ रहे हैं ?

9 साल की बच्ची ने ऐसे कौनसे अश्लील कपडे पहने थे ?
क्या पुरुषों की मानसिकता इतनी गिर चुकी है???
क्यों आखिर एक 9 साल की बच्ची ही क्यों ????
आज आप सब जवाब दें.....
क्या मानसिकता केवल पुरुषो की गिरी है ???
क्या ९ साल की बच्ची के लिए बड़ी औरतें जो अश्लीलता फैलाती हैं जिम्मेदार नहीं ???
मीडिया और टी वी जिम्मेदार नहीं ???
टी वी एक्ट्रेस और अधनंगी लड़कियां जिम्मेदार नहीं ???
कृपया जवाब दें क्या दिन भर जो आप देखते हैं ,,जीते हैं ,, उन सबका असर आपके मन मस्तिष्क पर नहीं पड़ता ??

Comments:
वालीवुड वाले नँगई परोस रहे हैं और हमारे देश के माता पिता सिर्फ रिमोट चेंज करते हैं कार्यवाही न करते
क्या सिर्फ A प्रमाण पत्र देकर जिम्मेदारी से मुक्त हुआ जा सकता है सरकार द्वारा ..?
शर्मनाक तो ये है की यही बेशर्म नायिकाएं और इन्हें माया दिखाकर बेशर्म करने वाले लोग बलात्कार होने पे घडियाली आंसू बहाते हैं
ये है वास्तविक कारण ---क्या कोई संगठन है जो इतना साहस कर सके कि जब तक हमारे देश में भूख है भीख है ---तब तक ऐसी नग्नता को सहन करने की -या ब्रह्मचर्य धारण करने की संस्कृति जन्म नहीं ले सकती है --कृपया इस असहाय ,कुंठित ,गरीब ,बेरोजगार समाज के युवाओं को अपने चंगुल से छोड़ दो ---जिन देशो में सब शिक्षित ,रोजगार युक्त है वहां जाकर अपनी जीवन शैली और कलाओं को दिखाए तो ---ये भी मादाभक्षी नहीं बनेंगे ---जिस दिन न्यायलय का ध्यान इस और जाएगा आप सभी ---अभिनेत्रिया ,और युवतिया सामाजिक अपराधी की श्रेणी में गिनी जाओगी --संभल सको तो संभल जाओ ---और समाज से अपनी फिल्मो के टिकिट का पैसा लो तो उन्हें सचमुच आत्मबल दो -----कुछ ऐसा दो कि अपने परिवार से दूर होकर वो आपको अपना आदर्श माने या मार्गदर्शिका समझे -----अन्यथा आप सभी का समाज हमारे समाज से पृथक हो सकता है --आज जो तालिया बजाते है कल देखेंगे भी नहीं --क्यूंकि आपका नाम समाज का विध्वंस करने वालो में जो होगा --
आज कई कलयुगी बाप अपनी बेटी से और भाई अपनी सगी बहन से बलात्कार कर रहे हैं..इसका क्या कारण है..कृपया बताएँगे..?
आदमी की टांगों और औरत की टांगों में कोई अंतर नहीं..पर इन्होने औरत की टांगों को बिकाऊ बना दिया इसलिए आदमी टांगें दिखाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन औरत दिखाए तो दिक्कत हो जाती है उसे...इसका कारण यही भांड हैं..

इन्हें औरत में कूल्हों,,वक्ष ,,से आगे कुछ नहीं दिखता,,कैमरा वही रहता है ...भोग्या बना डाला है पूजनीया को...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें