सोमवार, मई 07, 2012

जब उमा भारती ने पाल दिनाकरन का मसला उठाया तब नीच और कमीना चैनेल स्टार न्यूज़ के दर्द क्यों होने लगा ..

अब पूरे देश को पता चला कि जब उमा भारती ने पाल दिनाकरन का मसला उठाया तब नीच और कमीना चैनेल स्टार न्यूज़ के दर्द क्यों होने लगा ..

मित्रों, जब सबसे पहले उमा भारती जी ने इस देश मे पाल दिनाकरन के मामले पर बहस छेड़ी तब भारत मे सिर्फ दो लोगो के े दर्द उठने लगा जैसे कोई गुंटूर की तीखी लाल मिर्च पिस कर सरसों के तेल मे मिलाकर इनके पिछवाड़े घुसेड़ दिया गया हो ..

१- केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय

२- स्टार न्यूज़

अब पूरी कहानी जानिए ..

असल मे सुबोधकांत सहाय मंत्री बनना चाहते थे लेकिन उनको पता था की सोनिया के दरबार मे सिर्फ हिंदू विरोधी लोग ही सफल होते है .. जैसे अम्बिका सोनी और दिग्विजय सिंह ये दोनों ने ईसाइयत कुबूल कर लिया है ..

फिर उन्होंने पाल दिनाकरन से सम्पर्क किया .. पाल दिनाकरन पोप का बहुत खास आदमी है और पोप इसके कामो से बहुत खुश है क्योकि एक तो इसने हर साल पूरे एशिया मे करीब तीन करोड लोगो को ईसाई बनाता है और दूसरा ये अपनी कृपा की कमाई मे से पोप को चंदा भेजता है ..

फिर इसके सिपारिश पर पोप ने सोनिया गाँधी से सुबोधकान्त सहाय को मंत्री बनाने का आदेश दिया और पोप के ईशारे पर सोनिया ने तुरंत ही सुबोधकांत सहाय को मंत्री बना दिया ..

फिर इसके बाद दिनाकरन और सुबोधकांत मिलकर एक वीडियो बनाते है जिसमे दिनाकरन सुबोधकांत को मंत्री बनाये जाने के लिए प्रार्थना कर रहा है .. जबकि ये विडियो सुबोधकांत के मंत्री बन जाने के बाद शूट हुआ ..

जब उमाभारती जी ने पाल दिनाकरन का मामला उठाया तो सबसे गंदा और चौकाने वाला रिएक्शन सुबोधकांत सहाय का था जैसे हम किसी कुत्ते के दूम पर जूता पहनकर खड़े हो जाये या किसी कुत्ते की पूछ उठाकर वहाँ पेट्रोल लगा दिया जाए ..

आजतक ने आज उस वीडियो का खुलासा किया और साफ साफ कहा की क्या इसीलिए सुबोधकांत सहाय उमा भारती से चिढ़ गए थे ?

मित्रों स्टार न्यूज़ का भारत का मुख्य कर्ता धर्ता शाजी जमां नामक एक कट्टर सुन्नी मुस्लिम है . जो इस चैनेल का मुख्य सम्पादक के साथ साथ कोंटेंट हेड भी है .. स्टार ग्रुप एक कट्टर ईसाई रूपर्ट मर्डोक का है और स्टार ग्रुप ईसाईयों की बहुत सी संस्थायो को दान देता है . वाईएमसीए की अधिकारिक वेबसाइट के अनुसार स्टार ग्रुप ने पिछले साल कुल तीन करोड डॉलर ईसाई संस्था वाईएमसीए को दान दिया |

फिर उमा भारती के बयान के बाद पोप से लेकर भारत मे सोनिया गाँधी सब हरकत मे आ गए . और आनन् फानन मे दो तीन चनेलो को उमा भारती की के बयान को गलत तरीके से दिखाने की सुपारी दे दी गयी ..

लेकिनछात्र जीवन मे आरएसएस के स्वंयसेवक रहे इंडिया टीवी के रजत शर्मा ने पाल बाबा दिनाकरन की बखिया उधेड़नी शुरू कर दी और फिर टीआरपी के खेल मे दूसरे चैनेल आजतक भी कूद पड़ा फिर जाकर लोगो को पर्दे के पीछे इस नीच पोर्नग्रेस का खेल का पता चला

मित्रों उस वीडियो को जब कई चनेलो ने दिखया तब सुबोधकांत सहाय के ईशारे पर पाल दिनाकरन ने अपनी साईट से उस वीडियो को हटा लिया ..लेकिन कुछ मीडिया वालो के पास वो वीडियो है
Courtesy- Jitendra Pratap Singh

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें