बुधवार, जनवरी 18, 2012

सेना अध्यक्ष श्री वी के सिंह जी की जन्मतिथि के सच्चे सबूत जरुर देखें की कैसे ये भ्रष्ट सरकार ईमानदार लोगों पर अत्याचार करती है !

सेना अध्यक्ष श्री वी के सिंह जी की जन्मतिथि के सच्चे सबूत जरुर देखें की कैसे ये भ्रष्ट सरकार ईमानदार लोगों पर अत्याचार करती है !


मित्रों हम सबके जन्मतिथि का सबसे बड़ा सुबूत दसवीं क्लास का सर्टिफिकेट माना जाता है ..और ये टिप्पड़ी सुप्रीम कोर्ट ने भी की है ..

अब ये देखिये कांग्रेस के आंख मे रेत की तरह चुभने वाले निर्भीक सेना प्रमुख जनरल वी के सिंह का राजस्थान बोर्ड का सर्टिफिकेट ..अब ये अंधी और भ्रष्ट सरकार इसे भी नहीं देख पा रही है

मित्रों ये अति गोपनीय दस्तावेज आज तक किसी नीच और बिकाऊ मिडिया ने आप को नहीं दिखाया होगा ..

इस देश के रक्षा सचिव ने पूरी जाँच करके ये रिपोर्ट सरकार को दी है जिसमे साफ साफ कहा गया है कि सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह की असली जन्मतिथि 10 मई 1951 ही है ..

मित्रों जब जनरल वी के सिंह ने एनडीए का फार्म भरा था तब उनकी उम्र सिर्फ चौदह साल थी ..इसलिए उनके बिरला पब्लिक स्कूल पिलानी के हॉस्टल के वार्डेन एस ए भटनागर जी ने उनका फॉर्म भरा ..

उन्होंने गलती से 1950 लिख दिया था ..हालांकि बाद मे वी के सिंह जी के पिताजी कर्नल जगत सिंह ने तुरंत ही उसको ठीक करवा लिया था ..

किसी भी परीक्षा मे भरे हुए फॉर्म से किसी का भी जन्म तिथि नहीं देखी जाती बल्कि उसके सर्टिफिकेट से देखी जाती है .

ये जनरल वीके सिंह का एनडीए का फॉर्म है ..लेकिन क्या फॉर्म को जन्मतिथि का सुबूत माना जा सकता है ? क्या सरकार पासपोर्ट या रेलवे मे किसी के भी कुछ भी भरे हुए फॉर्म को मान्यता देती है ?


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें