शनिवार, मार्च 24, 2012

क्या एक हिन्दू होने के नाते जवानो का खून नहीं खौलता , जब उनकी आँखों के सामने गौ माता को कत्ल के लिए ले जाया जाए

क्या एक हिन्दू होने के नाते जवानो का खून नहीं खौलता , जब उनकी आँखों के सामने गौ माता को कत्ल के लिए ले जाया जाए
===
आपको शायद याद होगा 2001 मे बांग्लादेश राइफल ने हमारे 16 जवानो के सिर काट कर उन्हे भारतीय सीमा मे फेंक दिया था

"इस पर हमारी विदेशी शासक श्रीमती सोनिया गांधी ने कहा था की जिस बर्बरता से जवानों की हत्याएँ की गई और जैसा अमानवीय व्यवहार किया गया उससे पूरा इंडिया स्तब्ध है। लेकिन इसका असर भारत-बांग्लादेश संबंधों पर पड़ सकता है"

अब जरा आज की इस खबर की और देखे भारतीय जवानों ने एक बंगलादेशी को भारतीय सीमा से गाय ले जाते हुए पकड़ लिया और पीट पीट कर मार दिया तो इस पर हमारे मुर्दे "गांधी वादी सिद्धान्त" जाग गए है अब देखना हमारी मीडिया कैसा हाय तौबा मचाती है
----
सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 8 जवानों पर एक वीडियो के सामने आने के बाद गाज गिरी है। इस वीडियो में इन जवानों को गायों की तस्करी करने वाले एक बांग्लादेशी नागरिक को नंगा कर पीटते हुए दिखाया गया है। खबरों के मुताबिक बेरहमी से हुई पिटाई के बाद तस्कर की मौत हो गई। मौत के बाद बीएसएफ के जवानों ने उसे बांग्लादेश की सीमा में फेंक दिया। यह घटना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के बेहरामपुर के बांग्लादेश से लगी कहरापारा सीमा पर हुई। वीडियो के सामने आने के बाद सीमा सुरक्षा बल ने आरोपी जवानों की पहचान कर उन्हें निलंबित कर दिया है।

वीडियो में बीएसएफ के जवानों को शेख के हाथ बांस के साथ बांधकर मोड़ते और बेंत से पीटते हुए दिखाया गया है। वीडियो में आवाज़ भी सुनाई देती है, जिसमें कोई शख्स तस्कर को पीटते जवानों से कहता है कि घुटने पर मारो। यह वीडियो तब सामने आया जब बीएसएफ जवान ने अपने सेलफोन में रिकॉर्डिंग करने के बाद एक दुकान पर रिंगटोन डाउनलोड करवाने गया। दुकानदार ने इस दौरान तस्कर पर किए गए अत्याचार का वीडियो मोबाइल फोन में देख लिया। इसके बाद दुकानदार उसे कॉपी कर लिया और उसकी सीडी पत्रकारों और मानवाधिकार संगठनों को सौंप दी। गायों का तस्कर बांग्लादेश के नवाबगंज का सलीम शेख है, जिसे तस्करी करते हुए पद्मा नदी पर चार मुरुशी द्वीप से गिरफ्तार किया गया।

=== क्या एक हिन्दू होने के नाते जवानो का खून नहीं खौलता , जब उनकी आँखों के सामने गौ माता को कत्ल के लिए ले जाया जाए ? ====


विडियो http://youtu.be/ebwfiRZLc7Y
.
.
.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें