मंगलवार, फ़रवरी 14, 2012

आखिर इस "पवित्र" परिवार को किस देवता का आशीर्वाद हासिल है ? जो भी इनके सामने आता है बेमौत मारा जाता है ..

Jitendra Pratap Singh


क्या अन्ना के गाँव का सरपंच कांग्रेस के साथ मिलकर अन्ना को बीमार रखने की साजिश में शामिल है ?

एक खुलासा हुआ है कि अन्ना को संचेती अस्पताल में उनके गाँव का सरपंच लेकर गया था . जबकि अन्ना और उनके निजी सचिव सुरेश पठारे दूसरे अस्पताल जाना चाहते थे ..

जो रालेगाव का सरपंच कुछ दिनों पहले तक कांग्रेस और शरद पवार और उनकी पार्टी को जमकर गालियाँ देता था . और जब राहुल गाँधी ने उसे दिल्ली बुलाकर भी नहीं मिले... तो वो राहुल गाँधी को भी मीडिया में जमकर कोस रहा था .. उसे अचानक् शरद पवार की राकपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का टिकट दे दिया और कांग्रेस ने भी उसके खिलाफ कोई उमीदवार खड़ा नही किया ..जबकि इस चुनाव के लिए कांग्रेस और राकपा में कोई समझौता भी नही था ..

कई पत्रकार कहते है की अन्ना के गाँव के सरपंच की राजनितिक महत्वाकांक्षाएं बहुत बड़ी है ..इसलिए कांग्रेस ने उसे आसानी से साजिश में शामिल कर लिया होगा .

इसके पहले भी जिसने भी इस "पवित्र" नकली गाँधी खानदान के रास्ते में आया इस खानदान ने उसका बुरा अंत कर दिया ..जैसे

1- इंदिरा गाँधी के रास्ते में आने वाले लाल बहादुर शास्त्री की ताशकंद में रहस्यमय हालत में मौत हो गयी .?

2- नेहरु के लिए खतरा बन रहे श्यामा प्रशाद मुखर्जी और दीन दयाल उपाध्याय की हत्या कर दी गयी और पुलिस ने आज तक इस साजिश से पर्दा नहीं उठाया ?

3- राजीव गाँधी के लिए चुनौती बन रहे बीर बहादुर सिंह की पेरिस में मौत हो गयी . जबकि उनको ह्रदय की कोई समस्या नही थी ?

4- सोनिया गाँधी के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने की दो लोगो ने हिम्मत की .. राजेश पाइलट और जितेन्द्र प्रशाद .. राजेश पाइलट की कार को एक रहस्यमय ट्रक ने टक्कर मारकर गायब हो गया .और जितेन्द्र प्रशाद बरेली के सर्किट हॉउस में मर गए ??

इसके पहले सोनिया को चुनौती देने वाले सीताराम केसरी को पार्टी से भगा दिया गया ?

5- राहुल गाँधी के लिए खतरा साबित हो रहे माधवराव सिंधिया एक प्लेन एक्सीडेंट में मारे गए .. जबकि उनका प्लेन ब्रांड न्यू था और उसमे कोई समस्या नहीं थी और उसमे किसी भी मौसम में उड़ने वाला सिस्टम लगा था ..

६- जयप्रकाश नारायण को जेल मे लेड युक्त पानी पिलाकर उनके गुर्दे फेल करके उन्हें मार डाला गया ? जबकि वो इंदिरा गाँधी के सामने एक बड़ी ताकत बनकर उभर रहे थे .

७- बिहार के लोकप्रिय नेता और पूरे उत्तर भारत मे प्रभाव वाले तात्कालिन रेल मंत्री ललित नारायण मिश्र को एक ऐसे बम से उड़ा दिया गया जो सिर्फ सेना इस्तेमाल करती है ...

मित्रों , आखिर इस "पवित्र" परिवार को किस देवता का आशीर्वाद मिला हुआ है जिससे की जो भी इनके अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाता है या रास्ते में आता है उसकी रहस्यमय हालात में मौत हो जाती है ??????????


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें